@al_kanhs
@al_kanhs
@nt!m@n
@n!m@t!on
जम्मू-कश्मीर: त्राल में एक आतंकी ढेर, एनकाउंटर के दौरान 1 पुलिसकर्मी भी घायल,जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिलें में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. हालांकि इस मुठभेड़ से जुड़ी विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है. यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के त्राल के दरगानी गुंड गांव में हुई है. इस दौरान पुलिस का एक जवान भी जख्मी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को यहां सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इस दौरान सेना ने त्राल में कुछ आतंकियों को घेर लिया और एनकाउंटर शुरू हो गया. जिसके बाद लोगों से इलाके को खाली करा लिया गया है और इंटरनेट सेवा को बाधित कर दिया गया था. आतंकी को घेरने के लिए सुरक्षाबलों ने गांव के सभी प्रवेश द्वार और बाहर जाने के रास्ते को सील कर दिया था. इस मुठभेड़ में पुलिस स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, राष्ट्रीय राइफल्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान शामिल हुए. अधिकारियों के मुताबिक पुलवामा जिले के अरीहल गांव में कल सुरक्षा बलों ने युवकों के एक समूह द्वारा पत्थर फेंके जाने के बाद आंसू गैस के गोले छोड़े थे. बता दें कि 30 अक्टूबर को त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई भीषण मुठभेड़ के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराने में सफलता हाथ लगी थी. इनमें से एक की शिनाख्त जैश के मौलाना मसूद अजहर के भतीजे और जैश कमांडर उस्मान के तौर पर हुई थी जबकि दूसरा आतंकी शौकत अहमद स्थानीय था.
#

शोपियां मुठभेड़

शोपियां मुठभेड़ - ShareChat
2k views
3 hours ago
#

अमृतसर में बम विस्फोट

अमृतसर में निरंकारी भवन में बम धमाका, 3 की मौत, 10 लोग घायल, पंजाब के अमृतसर में राजासांसी गांव एक धार्मिक डेरे पर बड़ा विस्फोट हुआ है। फिलहाल जानकारी मिल रही है कि यह हमला बाइक पर सवार कुछ लोगों ने किया है। इस हमले में 3 की मौत हो चुकी है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। आईजी सुरिंदर पाल सिंह परमार ने यह जानकारी दी है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार दो लड़कों ने निरंकारी भवन में बम फेंका। वे पिस्तौल लहराते हुए भवन में घुसे और ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए। घटना के बाद पंजाब में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया। आसपास के राज्यों हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली को भी अलर्ट कर दिया गया है। राजस्थान बॉर्डर सील कर दिया गया है। डीजीपी मौके पर पहुंच गए हैं।
26.1k views
2 days ago
#

अमृतसर में बम विस्फोट

अभी इस मामले के पीछे का कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पिछले दिनों सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी हमले की घटना को लेकर अलर्ट जारी किया था, जिस पर राज्य हाई अलर्ट पर था. खुफिया ब्यूरो को ये जानकारी मिली थी कि कश्मीर में ऑपरेट करने वाला आतंकी जाकिर मूसा फिरोजपुर आया था. खुफिया ब्यूरो के पास यह भी इनपुट है कि जाकिर मूसा ग्रुप के 7 आतंकी फिरोजपुर आए थे. इन आतंकियों को अमृतसर में भी देखा गया था. इसके बाद ही गुरदासपुर, पठानकोट और आसपास के इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया. गुरदासपुर में मूसा और उसके साथी आतंकियों के पोस्टर दिवारों पर चस्पां कर दिए गए हैं. आम लोगों से कहा गया है कि जैसे ही इन आतंकियों के बारे में कोई भी खबर मिले, पुलिस को बताएं. 4 दिन पहले पठानकोट में संदिग्ध आतंकी इनोबा कार छीनकर भागे थे. संदिग्धों की सीसीटीवी तस्वीरें पुलिस पूरे पंजाब में जारी कर चुकी है.
3.1k views
2 days ago
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Copy Link
Delete
Embed
I want to report this post because this post is...
Embed Post
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Unfollow
Copy Link
Report
Block
I want to report because