@asiavillehindi
@asiavillehindi

Asiaville Hindi

Asiaville is a next generation multi-lingual, multimedia and multi-platform digital media venture. Our twin objectives are to reimagine journalism and disrupt news stereotypes

मालेगांव धमाकों की आरोपी और भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ अब रिटायर्ड आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने मोर्चा खोला है. इन्होंने बीजेपी से प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी वापस लेने की मांग की है.
#

🗳 लोकसभा चुनाव 2019

प्रज्ञा की उम्मीदवारी वापस ले बीजेपी : रीटायअर्ड अफ़सर
इस पत्र पर कई बड़े आईपीएस, आईएएस अधिकारियों के हस्ताक्षर हैं. इस पर पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक जूलियो रिबेरो,  पुणे के पूर्व पुलिस आयुक्त मीरन बोरवंकर और प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार ने दस्तख्त किए हैं.
1.2k views
3 hours ago
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा और तीखा हमला बोला है. यूपी के बांदा ज़िले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री को ‘प्रधान प्रचार मंत्री’ बताया.  उन्होंने आज बांदा में चुनावी रैली की.
#

🗳 लोकसभा चुनाव 2019

मोदी प्रधानमंत्री नहीं ‘प्रधान प्रचार मंत्री’ हैं: प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री (प्रधान प्रचार मंत्री) का स्वागत करने के लिए सड़कों को टैंकरों के पानी से साफ किया जा रहा है. उन्होंने कहा, “यह तब हो रहा है जब पूरा बुंदेलखंड, सूखे का आतंक को झेल रहा है."
1.2k views
19 hours ago
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Copy Link
Delete
Embed
I want to report this post because this post is...
Embed Post
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Unfollow
Copy Link
Report
Block
I want to report because