@daily_updates
@daily_updates
Sports News
Sports से जुड़ी ख़बरों के लिए फ़ॉलो करें
ICC Women T20 World Cup: आज भारत-आयरलैंड की टक्कर, सेमीफाइनल में जगह बनाने उतरेंगी भारतीय महिलाएं, अपने पहले दो मैचों में आसानी से जीत दर्ज करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज जब आयरलैंड के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश विश्व कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर होगी। ग्रुप-बी में अभी तक भारत ने अपने दोनों मैच जीते हैं। पहले मैच में उसने न्यूजीलैंड को 34 रनों से मात दी थी तो वहीं अगले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से पटका था। दोनों मैचों में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले मैच में कप्तान हरमनप्रीत ने शानदार शतक जमाया था तो वहीं युवा जेमिमाह रोड्रिगेज ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। दूसरे मैच में अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने अपने बल्ले का जौहर दिखाया था। अगले मैच में भारत को उम्मीद होगी कि उसकी स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना का बल्ला चले और वह एक बड़ी पारी खेलें। पहले मैच में विफल होने के बाद मंधाना ने दूसरे मैच में सधी हुई शुरुआत की थी, लेकिन वह उसे ज्यादा आगे नहीं ले जा पाई थीं। हरमनप्रीत और मिताली से इस मैच में अपने प्रदर्शन को कायम रखने की उम्मीद है। वहीं टीम प्रबंधन वेदा कृष्णामूर्ति, तानिया भाटिया, डायलान हेमलता से रनों की उम्मीद में होगा।
#

INDW vs IREW T20

INDW vs IREW T20 - ShareChat
10.6k views
1 days ago
#

खेल जगत: 09 नवम्बर

न्यूजीलैंड के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत शानदार रही। इमान उल हक और फखर जमान की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की। पाकिस्तान का दूसरा विकेट बाबर आजम (46) के रूप में गिरा। दूसरे विकेट के लिए आजम ने फखर के साथ 101 रन की साझेदारी की। इसके अलावा मोहम्मद हफीज (27*), शोएब मलिक 10, सरफराज अहमद 13 रन जोड़े और इसी के साथ पाकिस्तान यह मैच जीत गई। न्यूीजीलैंड की तरफ से लॉकी फर्ग्यूसन ने 60 रन देकर 3 विकेट झटके। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने शुरुआत खराब रही। 14 रन के स्कोर पर कॉलिन मुनरो (13) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान केन विलियमसन भी 1 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद वर्कर और रॉस टेलर ने पारी को संभाला और स्कोर को आगे पहुंचाया। इसके बाद 71 रन के स्कोर पर न्यूजीलैंड का तीसरा विकेट वर्कर (28) के रूप में गिरा। वर्कर और टेलर के बीच तीसरे विकेट के लिए 46 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद टेलर ने पांचवें विकेट के लिए निकहोल्स (33) के साथ 75 रन की साझेदारी की। कीवी टीम की तरफ से सबसे ज्यादाद रॉस टेलर ने 86 रन की पारी खेली। इसके अलावा टीम साउथी और ईश सोढ़ी दोनों ने 13-13 रन बनाए। पाक की तरफ से शाहिन के अलावा हसन अली ने दो जबकि हफीज और शादाब खान ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।
180 views
6 days ago
PAKvNZ: दूसरे वन-डे में पाकिस्तान की शानदार जीत, न्यूजीलैंड को 6 विकेट से रौंदा , फखर जमान (88 गेंद, 88 रन, 11 चौके) के शानदार अर्धशतकीय पारी और शाहिन अफरीदी की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने शुक्रवार को दूसरे वन-डे में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया। अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेल गए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान ने 40.3 ओवर में 212 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से पाकिस्तान की तरफ से शाहिन अफरीदी ने सबसे ज्यादा 38 रन देकर 4 विकेट झटके। इस शानदार प्रदर्शन के उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, न्यूजीलैंड की तरफ से रॉस टेलर ने 86 रन की नाबाद पारी खेली।
#

खेल जगत: 09 नवम्बर

खेल जगत: 09 नवम्बर - ShareChat
161 views
6 days ago
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Copy Link
Delete
Embed
I want to report this post because this post is...
Embed Post
Share on other apps
Facebook
WhatsApp
Unfollow
Copy Link
Report
Block
I want to report because