@fone1
@fone1

मोटू पत्रकार

सीधी बात नो बकवास

LOC पर भारतीय‌ सेना की जवाबी कार्रवाई, पाकिस्तान के सैनिक को मार गिराया, कई चौकियां भी की तबाह एलओसी पर पाकिस्तान की नापाक हरकतों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय‌ सेना ने एक बार फिर बड़ी कारवाई की है. भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक मार गिराया गया और माना जा रहा पाकिस्तानी सेना को बड़ा नुकसान हुआ है. गुरुवार रात पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग आईएसपीआर ने बयान जारी कर कहा कि एलओसी की लीपा वैली में भारतीय सेना की फायरिंग में पाकिस्तान के एक जवान की मौत हो गई. जवान की पहचान खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के इम्तियाज अली के रूप में हुई है. वहीं दिल्ली स्थित भारतीय सेना के मुताबिक कुपवाड़ा, लीपा वैली और नीलम घाटी में पाकिस्तानी सेना ने युद्धविराम का उल्लंघन किया था ताकि फायरिंग की आड़ में आतंकियों की घुसपैठ कराई जा सके. भारतीय सेना ने इस फायरिंग के खिलाफ सिर्फ जवाबी कार्रवाई की है. इसमें पाकिस्तानी सेना की चौकियों और कई अहम ठिकानों को नुकसान पहुंचा है.
#

❌पाकिस्तानी सैनिक ढेर🔫

❌पाकिस्तानी सैनिक ढेर🔫 - ShareChat
952 ने देखा
23 मिनट पहले
कालिंदी कुंज-फरीदाबाद रास्ता फिर बंद, महाशिवरात्रि के लिए थोड़ी देर खुला था रोड नोएडा, कालिंदी कुंज से फरीदाबाद की ओर जाने वाले रास्ते को फिर बंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) होने की वजह से शुक्रवार को इस रास्ते को कुछ देर के लिए खोला गया था. लेकिन कुछ घंटों के बाद ही इसे एक बार फिर बंद कर दिया गया. पुलिस ने यहां हटाए गए बैरिकेडिंग को अब दोबारा से लगा दिया है. इसके चलते तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. पूछा जा रहा है कि अगर रास्ते को तुरंत बंद करना था तो फिर खोला क्यों. क्या थोड़ी देर के लिए खोलकर देखना चाहते थे कि इसका क्या प्रभाव पड़ता है. जबकि नोएडा पुलिस (Noida Police) के मुताबिक एक जगह लगे जाम को खुलवाने के लिए ये बैरिकेड हटाया गया था.
#

✊शाहीन बाग़ में प्रदर्शन

✊शाहीन बाग़ में प्रदर्शन - WE 05 THE PEOPLE OF INDIA REJECT CAA NPR NRC - ShareChat
20.7k ने देखा
5 घंटे पहले
ओवैसी के मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की जेल, पिता बोले-ये हरकत बर्दाश्त नहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)  चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने वाली लड़की को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अमूल्या लियोना नाम की लड़की ने गुरुवार को बेंगलुरु में आयोजित AIMIM की एक रैली में ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. लड़की ने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून (CAA), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) के खिलाफ नारेबाजी भी की थी. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए के तहत राजद्रोह का केस दर्ज कर लिया है. अमूल्या को परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में रखा गया है. बता दें कि जिस समय लड़की ने मंच से पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए उस वक्त असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
#

📺 दुनिया भर की ख़बरें

📺 दुनिया भर की ख़बरें  - DH ISAA CT - ShareChat
2.4k ने देखा
8 घंटे पहले
प्रदर्शनकारियों के व्यवहार पर वार्ताकार नाराज, कहा-... तो फिर कल से नहीं आएंगे दक्षिणी दिल्‍ली के शाहीन बाग में  प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए पहुंचे वार्ताकार लगातार प्रदर्शनकारियों से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच वार्ताकार ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि आपका यही व्‍यवहार रहा तो हम कल से यहां नहीं आएंगे। इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हम पिछले दो महीने से प्रधानमंत्री मोदी का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। वो शाहीन बाग आएं और हमसे बात करें। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा नियुक्‍त वार्ताकार संजय हेगड़े, साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्‍लाह गुरुवार को दूसरे दिन बात कर रहे हैं।
#

✊शाहीन बाग़ में प्रदर्शन

✊शाहीन बाग़ में प्रदर्शन - ShareChat
527 ने देखा
1 दिन पहले
लश्कर के नाम से आया ईमेल, 4 फाइव स्टार होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी मुंबई में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) ने ई-मेल भेज कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी. इसकी सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट (International Airport) के पास स्थित फाइव स्टार होटलों और अंधेरी, जुहू, सांताक्रूज़ और मीरा रोड में सुरक्षा बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर संतोष रस्तोगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आतंकवाद निरोधक दस्ता (Anti Terrorism Squad) और क्राइम ब्रांच के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इस ई-मेल की अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.
#

😨आतंकियों की साज़िश😲

😨आतंकियों की साज़िश😲 - ShareChat
2k ने देखा
1 दिन पहले
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
लिंक कॉपी करें
डिलीट करें
Embed
मैं इस पोस्ट का विरोध करता हूँ, क्योंकि ये पोस्ट...
Embed Post
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
अनफ़ॉलो
लिंक कॉपी करें
शिकायत करें
ब्लॉक करें
रिपोर्ट करने की वजह: