@gulaabiladki
@gulaabiladki

Sanjana Sharma

फॉलो कीजिये

'कभी खुशी कभी गम' ने पूरे किए 18 साल, जानिए फिल्म से जुड़ी रोचक बातेंयशराज प्रोडक्शन की सबसे ज्यादा हिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को रिलीज हुए 18 साल पुरे हो गए हैं. जिसे लेकर फिल्म के फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के खास सीन्स को शेयर कर याद कर रहे हैं. 'कभी खुशी कभी गम' करन जौहर के निर्देशन में बनी यशराज प्रोडक्शन की सबसे हिट फिल्म में से एक है. यह फिल्म आज ही के दिन 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी. 'कभी खुशी कभी गम' ने आज अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, करीना कपूर, ऋतिक रोशन और काजोल जैसे हिट स्टारकास्ट ने इस फिल्म में एक साथ काम किया था.इस फिल्म की कास्ट, डायलॉग्स, गानें और सीन्स आज भी आइकोनिक हैं. वहीं सोशल मीडिया पर 'कभी खुशी कभी गम' के फैन्स ने फिल्म की यादें ताज़ा कर रहे हैं. कुछ फैन्स सोशल मीडिया पर फिल्म के क्लाइमेक्स सीन शेयर किया है. जिसके साथ फैन्स लिखते हैं कि मेरे लिए ये बॉलीवुड का सबसे इमोशनल सीन है. फिल्म के इस सीन ने मां और बेटे के इमोशन को दिखाया है.
#

🎥"कभी ख़ुशी कभी गम" 18 साल पुरे

🎥"कभी ख़ुशी कभी गम" 18 साल पुरे - ShareChat
33.3k ने देखा
1 दिन पहले
और स्लो हुई देश के विकास की रफ्तार, दूसरी तिमाही में GDP ग्रोथ 4.5% सुस्‍ती के दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को एक और झटका लगा है. दरअसल, चालू वित्त वर्ष (2019-20) की दूसरी तिमाही में भारत की विकास दर 4.5 फीसदी पहुंच गई है. सुस्‍ती के दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को एक और झटका लगा है. दरअसल, चालू वित्त वर्ष (2019-20) की दूसरी तिमाही में भारत की विकास दर में बड़ी गिरावट आई है. अब जीडीपी ग्रोथ का आंकड़ा 4.5 फीसदी पहुंच गया है. यह करीब 6 साल में किसी एक तिमाही की सबसे बड़ी गिरावट है. इससे पहले मार्च 2013 तिमाही में देश की जीडीपी दर इस स्‍तर पर थी. बता दें कि चालू वित्त वर्ष (2019-20) की पहली तिमाही में जीडीपी ग्रोथ की दर 5 फीसदी पर थी. इस लिहाज से सिर्फ 3 महीने के भीतर जीडीपी की दर में 0.5 फीसदी की गिरावट आई है.
#

😰 अर्थव्यवस्था को झटका

😰 अर्थव्यवस्था को झटका - ShareChat
25.5k ने देखा
15 दिन पहले
अमिताभ बच्चन बोले - दिमाग कुछ सोचता है, उंगलियां कुछ और...मुझे रिटायर हो जाना चाहिए... अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 77 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनके पास फिल्मों की एक लंबी कतार है. अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबों' हैं जबकि टेलीविजन पर वह कौन बनेगा करोड़पति से धमाल मचाए हुए हैं. लेकिन इस व्यस्तता के बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने अपने ब्लॉग पर इशारा किया है कि शरीर उन्हें रिटायर होने के इशारे करने लगा है. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कार से मनाली तक का सफर तय किया है, जहां वे ब्रहास्त्र की शूटिंग कर रहे थे. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि लंबी कार राइड के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय आ गया है
#

😯 रिटायर होंगे बिग बी

😯 रिटायर होंगे बिग बी - SHANK IAN KI - ShareChat
32.8k ने देखा
16 दिन पहले
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
लिंक कॉपी करें
डिलीट करें
Embed
मैं इस पोस्ट का विरोध करता हूँ, क्योंकि ये पोस्ट...
Embed Post
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
अनफ़ॉलो
लिंक कॉपी करें
शिकायत करें
ब्लॉक करें
रिपोर्ट करने की वजह: