@www_mymanju_com
@www_mymanju_com

www.mymanju.com

आई लव शेयरचैट

#

18+ इमेजेस

एक लड़का बहुत कमज़ोर था!🙄😖 जिस्मानी तौर पर बिलकुल हड्डियों का ढांचा।😓☠ .. . वो बाज़ार से गुज़र रहा था 🚶🏻 . . . तो एक बहुत ही अमीर और ख़ूबसूरत लड़की 👸🏻. . . उसके पास अपनी क़ीमती कार में आकर रुकी 🚗 . . और उस को अपने साथ अपने घर चलने की पेशकश की।😟 . . बेचारा हैरान भी था 😲और ख़ुश भी के 😋 इतनी अमीर, इतनी ख़ूबसूरत है।.. काश के इससे मेरी शादी हो जाये तो मैं भी अमीर हो जाऊँ और ख़ूब ऐश करूँ।🤔 . . . वो राज़ी हो गया और लड़की के साथ उसके घर चला गया।😎 . . उसका बंगला बहुत आलीशान था😍🏯। बहुत सारे नौकर-चाकर भी थे।😷 . . लड़की ने उसे ले जा कर ड्राइंग रूम में बिठा दिया और इंतज़ार करने को कहा। 🙂 . . उस लड़के के तो दिल में लड्डू फ़ूट रहे थे।😍😍❤ . . . कुछ देर के बाद वो लड़की अपने दो बच्चों के साथ आई और उनसे कहा... . . . - "देखो बच्चों, अगर बॉर्नवीटा नहीं पिओगे तो ऐसे ही हो जाओगे!"
14.6k ने देखा
2 साल पहले
#

18+ इमेजेस

आधी रात को बहुत बारिश हो रही थी। Ajay और उसकी बीवी Sunita एक मित्र की पार्टी से अपनी गाडी से घर वापस लौट रहे थे.. बारिश की वजह Ajay बहुत धीमी गति से गाड़ी चला रहा था, तभी अचानक बिजली गिरी.. बिजली की रोशनी में अजय को गाड़ी के सामने एक बदहवास सी एक औरत दिखाई दी.. Ajay ने गाड़ी रोक दी..! गाड़ी रुकने पर उसकी बीवी ने कहा :- क्या हूआ..? गाड़ी क्यों रोक दी..? Ajay ने आगे की ओर इशारा किया। Sunita ने आगे देखा तो वो डर गयी, क्यों कि गाड़ी के सामने एक औरत खड़ी थी। वो औरत गाड़ी के पास आयी, और हाथ से गाड़ी का शीशा नीचे करने का इशारा करने लगी। Ajay की बीवी Sunita काफी डर गयी थी, उसन Ajay को गाडी चलाने को कहा, लेकिन गाड़ी भी स्टार्ट नही हुईं। गाड़ी के बाहर खडी औरत बारिश की वजह से भींग गयी थी। वो हाथ जोडकर गाड़ी का शीशा नीचे करने का इशारा कर रही थी। Ajay को लगा कि वो औरत किसी मुसीबत मे है, इसलिए उसने गाड़ी का शीशा नीचे किया। वो औरत हाथ जोडकर बोली, "भाई साहब मेरी मदद करे.. तेज बारिश की वजह से मेरी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है, मेरी गाड़ी रास्ते के नीचे गिर गयी है, उसमें मेरी छोटी बच्ची है.. प्लिज उसे बचाईये..।" Ajay गाड़ी से उतरा और उस औरत के पीछे गया। उस औरत की गाड़ी रास्ते के काफी नीचे गिर गयी थी। Ajay नीचे उतरकर उस गाडी केपास गया तो देखा कि उसमें एक प्यारी छोटी सी फूल सी बच्ची रो रही है.. उसने बच्ची को बाहर निकाला, फिर Ajay को लगा की ड्रायवर की सीट पर भी कोई है। जब Ajay ने ड्रायवर की सीट पर देखा तो उसके होश उड गये, क्योंकि ड्रायवर के सीट पर वही औरत खून से लथपथ मरी पडी थी। Ajay को अब सब समझ में आया। वो बच्ची को लेकर अपनी गाड़ी के पास आया ,बच्ची को अपनी बीवी Sunita को दिया। उसकी बीवी बोली, "वो औरत कहा है..? वह कौन थीं...?" Ajay बोल . . . . . . "वो एक माँ थी। मर कर भी बेटियों के लिये तड़पती है मां ..!!" ये पढ़कर मेरे दिल से आँसू निकल रहे है दोस्तों अगर कोई मुसीबत में है तो उसकी सहायता जरूर कीजिय
39.6k ने देखा
2 साल पहले
#

18+ इमेजेस

एक गार्डन में शादी का खाना चल रहा था..... तीन भूखे, 🐕🐕🐕काले कुत्ते, खाने की जुगाड़ में, दूर खडे योजना बना रहे थे ! किंतु पुराने अनुभवों के कारण किसी की हिम्मत नही हो रही थी। बड़ी देर सोच विचार के बाद एक ने हिम्मत दिखाई... पिछवाड़े के गेट से घुस गया..अन्दर..! हलवाई ने देखा.. फिर क्या था.. डंडा उठा के 💥💥लगा -दनादन देने...🐕💥 पिट-पिटा के जब वो बापस पंहुचा..तो ! दोनों ने पूछा : खा आये..? (सोचा सच बोलूगा तो बड़ी बेज्जती हो जायेगी ) No.1 कुत्ता : हाँ भाई खा आया,बड़े भले लोग हैं...वो खुद ही खिला रहे हैं....."क्या मन से खिलाया है !!! सुन कर No. 2 में हिम्मत भी आ गई.., भागा टेंट की तरफ...निर्भीक घुस गया अंदर... हलवाई ने देखा.. साला इतने डंडे खाने के बाद भी फिर आ गया (सेम कलर होने के कारण..हलवाई कनफ्यूज) हलवाई ने खौलते पानी से जग भरा...और दे मारा💥🐕💥 बाहर No.3 ने पूछा : तुम भी खा आये...? No. 2 : कुछ मत पूछो भाई....! गर्मा-गरम दे रहे हैं ! No. 3 तो लार टपकता, स्पीड में भागा...और घुस गया.. हलवाई ने देखा.. साला इतने डंडे खाने के बाद, खौलते पानी से नहाने के बाद भी, फिर आ गया (सेम कलर होने के कारण..हलवाई कनफ्यूज) हलवाई बोला : गेट लगा दो, घेर लो साले को चारो तरफ से.... और.... 🐕💥💥लगे-बरसाने...दे दनादन💥 जैसे-तैसे जान बचा के बेहाल पंहुचा । दोनों ने पूछा : खा आये..? No.3 कुत्ता : हाँ भाई खा आया, बड़े भले लोग हैं.. .तबियत से खिलाया....! अरे वो तो आने ही नहीं दे रहे थे..!!
7.6k ने देखा
2 साल पहले
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
लिंक कॉपी करें
डिलीट करें
Embed
मैं इस पोस्ट का विरोध करता हूँ, क्योंकि ये पोस्ट...
Embed Post
अन्य एप्स पर शेयर करें
Facebook
WhatsApp
अनफ़ॉलो
लिंक कॉपी करें
शिकायत करें
ब्लॉक करें
रिपोर्ट करने की वजह: