Wallet Install
Home
Explore
Wallet
Video
Profile
Trends
English
Madhu Kumar C - Author on ShareChat
Madhu Kumar C
627 views • 8 days ago • AI indicator
Woman Fitness Video Series: #fitness

Video tag is not supported on your browser

17 shares

More like this

  • Deepak Raikwar - Author on ShareChat
    Deepak Raikwar
    #vlog #gym #challenge #fitness #mahadev
    vlog, gym
    11
    17
  • Instagram: MANGA DREAMFIT - Author on ShareChat
    Instagram: MANGA DREAMFIT
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl ##love ##fitness
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl, love
    13
    12
  • Instagram: MANGA DREAMFIT - Author on ShareChat
    Instagram: MANGA DREAMFIT
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl ##love ##fitness
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl, love
    12
    13
  • Instagram: MANGA DREAMFIT - Author on ShareChat
    Instagram: MANGA DREAMFIT
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl ##love ##fitness
    Follow us on Instagram https://www.instagram.com/mangadreamfit?igsh=eTU5b3JmeGhmeGtl, love
    15
    13
  • pooja rani - Author on ShareChat
    pooja rani
    #MorningExercise #ExerciseTips #WorkoutTips #WarmUp #HealthyHabits #FitnessTips #HealthyLifestyle #StayActive #DailyFitness #HealthTips #MorningRoutine #StayHealthy #ShareChatIndia 🏃‍♀️💚 #exercise
    याद रखें! TURANT BAHUT HEAVY EXERCISE MAT KARO Slow BODY KO GRADUALLY ACTIVEKARO, Start Strong ESPECIALLY AGAR ABHI-ABHI UTHE HO] Youl AISA KARNA GALAT HAI AISA KARNA SAHI HAI Body shock me Body gradually chali jati hai, activate hoti hai; thakan aur energy better milti hai chakkar aa sakte hain Muscles aur joints  Muscles aur joints  warm-up hote hain pressure  par zyada  padta hai, injury injury ka risk kam ka risk badhta hai; ho jata hai Heart rate' Heart rate normal ' achanak badhne se tarike se badhta hai; breathing hcavy ho stamina improve hoti hai sakLi nai Jaldi thakawat  Mood better; focus | motivation kam | achha aur workout aur performance effective hota hai zyada  IoW ho jati hais KAISE KARE GRADUAL WARM UP? STEP STEP 2 STEP STEP 4 STEP 5 Paani piyein  5-10 min light  min slow' walk ' Dynamic warm-up Ab apna normal stretching karein  (1-2 glass) . ya light movement  (joints ko move karein) workout start karein Khaali pet heavy exercise na karein Thoda paani; fruit ya light snack sakte hain agar zarurat ho GRADUAL START KE BENEFITS  Strength aur  Breathing better LonB Consistent  Inury 5e tIme protection | stamina impruv e aur energyhign routine easy better results Yaad rakhein: Slow start, strong body; better youl | याद रखें! TURANT BAHUT HEAVY EXERCISE MAT KARO Slow BODY KO GRADUALLY ACTIVEKARO, Start Strong ESPECIALLY AGAR ABHI-ABHI UTHE HO] Youl AISA KARNA GALAT HAI AISA KARNA SAHI HAI Body shock me Body gradually chali jati hai, activate hoti hai; thakan aur energy better milti hai chakkar aa sakte hain Muscles aur joints  Muscles aur joints  warm-up hote hain pressure  par zyada  padta hai, injury injury ka risk kam ka risk badhta hai; ho jata hai Heart rate' Heart rate normal ' achanak badhne se tarike se badhta hai; breathing hcavy ho stamina improve hoti hai sakLi nai Jaldi thakawat  Mood better; focus | motivation kam | achha aur workout aur performance effective hota hai zyada  IoW ho jati hais KAISE KARE GRADUAL WARM UP? STEP STEP 2 STEP STEP 4 STEP 5 Paani piyein  5-10 min light  min slow' walk ' Dynamic warm-up Ab apna normal stretching karein  (1-2 glass) . ya light movement  (joints ko move karein) workout start karein Khaali pet heavy exercise na karein Thoda paani; fruit ya light snack sakte hain agar zarurat ho GRADUAL START KE BENEFITS  Strength aur  Breathing better LonB Consistent  Inury 5e tIme protection | stamina impruv e aur energyhign routine easy better results Yaad rakhein: Slow start, strong body; better youl |
    22
    39
  • AkshayElevates - Author on ShareChat
    AkshayElevates
    🚨 STOP SCROLLING — MASTER THE PUSH-UP! 🔥 Can Push-Ups really build your upper body? YES. 💪 #gym #fitness #viral #trend
    STOP SCROLLING — MASTER THE PUSH-UP! 

Can Push-Ups really build your upper body? YES., gym
    11
    10
  • Madhu Kumar C - Author on ShareChat
    Madhu Kumar C
    Woman Fitness Video Series: #fitness
    Woman Fitness Video Series:, fitness
    10
    11
  • Rehani Rajput - Author on ShareChat
    Rehani Rajput
    #weightlose #🤴 Girls Vs Boys Group 👸 #fitness #🍃अदरक के फायदे #moj_content
    weightlose, Girls Vs Boys Group
    17
    13
  • Madhu Kumar C - Author on ShareChat
    Madhu Kumar C
    Woman Fitness Video Series: #fitness
    Woman Fitness Video Series:, fitness
    15
    12
  • Madhu Kumar C - Author on ShareChat
    Madhu Kumar C
    Woman Fitness Video Series: #fitness #👍 डर के आगे जीत👌
    Woman Fitness Video Series:, fitness
    12
    10
Home
Explore
Wallet
Video